अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर उपचुनाव में कांग्रेस पर साधा निशाना, विशाल रोड शो में भाजपा की भारी जीत का दावा

अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर उपचुनाव में कांग्रेस पर साधा निशाना, विशाल रोड शो में भाजपा की भारी जीत का दावा

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने आज हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव के प्रचार अभियान के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा के साथ हमीरपुर विधानसभा के कई गांवों और छोटे बाजारों से गुज़रते हुए विशाल रोड शो किया। इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार और जनता के हितों की अनदेखी के गंभीर आरोप लगाए।

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार पर मौन है और चुनाव को प्रभावित करने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब कोई सरकार बिना किसी उपलब्धि के जनता से वोट मांग रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार ने अपनी गारंटियों को पूरा करने में असफल रही है और महंगाई और कर्ज का बोझ बढ़ा दिया है। ठाकुर ने विश्वास व्यक्त किया कि तीनों विधानसभा उपचुनावों में जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी और भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाएगी।

मंडल भाजपा द्वारा आयोजित इस भव्य रोड शो की शुरुआत उखली से हुई और यह पांडवी, भगेटू, आघार, टिक्कर, ताल, अमनेड, चमनेड, बलोह, ठनकरी, लंबलू, बोहनी, बड़ू, हमीरपुर बाजार, अमरोह चौक, नेरी, नाल्टी, नारा, चंगर, धनेड, ललीन, बाड़ी, बजूरी होते हुए हमीरपुर बाईपास पर समाप्त हुआ।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने विभिन्न क्षेत्रों में मतदाताओं से मुलाकात की और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने हमीरपुर बाजार में डोर-टू-डोर संपर्क अभियान भी चलाया, जहां उन्होंने व्यापारियों और निवासियों का आशीर्वाद लिया। 

शर्मा ने कहा कि रोड शो में उमड़ी भीड़ और गाड़ियों के काफिले ने यह स्पष्ट कर दिया है कि इस बार हमीरपुर विधानसभा सीट पर भाजपा भारी बहुमत से विजयी होगी। उन्होंने कांग्रेस पर दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया लेकिन कहा कि हमीरपुर की जनता भाजपा और उनके चरित्र को जानती है और 10 जुलाई को उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाएगी।

शर्मा ने रोड शो में शामिल सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आभार व्यक्त किया और कहा कि कार्यकर्ताओं की ताकत ही उन्हें मजबूत बनाती है। उन्होंने आशा जताई कि हमीरपुर की जनता इसी उत्साह को मतदान के दौरान भी दिखाएगी और भाजपा के पक्ष में बंपर वोटिंग करेगी।