भाजपा ने हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में तेज किया अपना प्रचार प्रसार

भाजपा ने हमीरपुर विधानसभा उपचुनाव में तेज किया अपना प्रचार प्रसार

हमीरपुर विधानसभा में 94 बूथ को भाजपा मंडल ने 5 सेक्टर में बांटा है जिसमें हमीरपुर ग्रामीण 1 में 6 ग्राम केदो के तहत 17 बूथ शामिल किए गए हैं जिसमें चुनाव सेक्टर प्रभारी वर्तमान में बड़सर के विधायक इंद्र दत्त लखनपाल जी को लगाया गया है। 

इसी प्रकार हमीरपुर ग्रामीण -2 में 6 ग्राम केदो के अंतर्गत 16 बूथ आ रहे हैं जिसमें पूर्व  मंत्री गोविंद ठाकुर को चुनाव प्रभारी लगाया गया है। इसी प्रकार सेक्टर -3 हमीरपुर शहरी इकाई जिसमें 15 बूथ आते हैं। इस शहरी इकाई सेक्टर में पूर्व मंत्री राजिंदर गर्ग  को चुनाव प्रभारी लगाया गया है। इसी प्रकार इसी प्रकार बमसन सेक्टर में 8 ग्राम केन्द्र 
में आते हैं जिनमें सुरेंद्र शौरी को चुनाव प्रभारी लगाया गया है। इसी प्रकार मेवा सेक्टर में 5 ग्राम केदो के अंतर्गत लगभग 18 बूथ आते हैं जिसमें जेआर कटवाल को चुनाव प्रभारी लगाया गया है। 
इस अभियान के तहत सभी चुनाव प्रभारी बूथ अध्यक्षों ,बी एल ए एवं बूथ पालकों सहित डोर 2 डोर प्रचार में जोर-शोर से डट गए हैं। इस अभियान के अंतर्गत सभी चुनाव प्रभारी सहित बूथों के कार्यकर्ता एवं भाजपा मंडल पदाधिकारी घर-घर जाकर भाजपा की योजनाएं लोगों को बताकर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं।
इस अभियान के तहत चुनाव प्रभारी ने बताया कि हमारे कार्यकर्ता जनसंपर्क अभियान के लिए कार्यकर्ताओं से मिले तो मतदाताओं का रुझान भारतीय जनता पार्टी की तरफ है ,जोश है ,बहुत अच्छा माहौल हमारे पक्ष में है और इस जनसंपर्क अभियान ने हमारी जीत सुनिश्चित की है।