वर्ष 2047 तक भारतवर्ष को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में खड़ा करने का संकल्प लिया है प्रधानमंत्री ने: धर्मानी

वर्ष 2047 तक भारतवर्ष को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में खड़ा करने का संकल्प लिया है प्रधानमंत्री ने: धर्मानी

हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता महेंद्र धर्मानी ने हमीरपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र के संवाद केंद्र में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव देश का चुनाव है। सुरक्षित विकसित भारत के लिए मतदान का मन हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लोगों ने बना रखा है। सुरक्षित भारत से तात्पर आंतरिक एवं बाह्य दोनों सुरक्षा से है। वर्ष 2047 तक भारतवर्ष को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में खड़ा करने का संकल्प प्रधानमंत्री मोदी ने खुद लिया है और उसके लिए जो रोड मैप उनके ध्यान में है वह उन्होंने सबके साथ देश की जनता के साथ साझा भी किया है। और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए देश का प्रत्येक नागरिक उनको अपना समर्थन दे रहा है जिसका प्रमाण हमें आने वाली चार जून को प्रत्यक्ष में ले जाएगा जब भारतीय जनता पार्टी अपना 400 पार का लक्ष्य हासिल कर लेगी। 
महेंद्र धर्मानी ने कहा कि एक समय वह था जब कांग्रेस की सरकारों के समय में छोटे से छोटा देश भी हमारे देश को आंख दिखाकर चला जाता था लेकिन आज का भारत वर्ष वैसा नहीं रहा है आज का भारत दूसरे देशों से जाकर युद्ध भूमि हो या फिर आपदा प्रभावित स्थान,  अपने नागरिकों को सकुशल सुरक्षित अपने घर वापस लाता है। यह आज का नया सशक्त भारत है।अगर वैश्विक स्तर पर देखा जाए तो जिस तरह से आज रूस यूक्रेन इजरायल फिलिस्तीन,  चीन ताइवान आदि देशों में तनाव की स्थिति बनी हुई है या युद्ध चल रहे हैं इन परिस्थितियों में अपने आप एक सशक्त राष्ट्र होना बहुत जरूरी है हमने देखा है कि कांग्रेस की सरकारों के समय हमारे सैनिकों के पास ना हथियार होते थे ना असला बारूद होता था और ना ही सुरक्षा उपकरण उच्च स्तर के होते थे । आधुनिक तकनीक भी उस समय उपलब्ध नहीं होती थी लेकिन आज का भारतवर्ष ऐसा नहीं रहा है। आज भारतीय सैनिक के पास अत्याधुनिक तकनीक वाले अस्त्र-शस्त्र मौजूद है आज कोई भी भारत की तरफ आंख उठा कर देखने की हिम्मत नहीं जुटा सकता। 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल की बदौलत आंतरिक एवं बाह्य रूप से पूरी तरह सुरक्षित राष्ट्र और शक्तिशाली देश की छवि वैश्विक स्तर पर भारतवर्ष की आज बनी है। और क्योंकि हिमाचल एक वीर भूमि है जहां हर घर से एक व्यक्ति सेना में जाकर अपने देश की सुरक्षा के लिए अपना योगदान देता है,  आज वह सैनिक भी इन सभी अत्याधुनिक अस्त्र-शस्त्र और घातक हथियारों से सुसज्जित है। कोई समय ऐसा था जब हमारा देश रक्षा सौदों में भी हो रहे घौटालों की वजह से बदनाम हो चुका था लेकिन आज हमारा राष्ट्र हथियारों का,मिसाइल्स का हेलीकॉप्टर का बहुत बड़ा निर्यातक देश विश्व में बन चुका है और यही वह कारण है जिसकी वीर भूमि हिमाचल प्रदेश की चारों की चारों सीटें यहां की जनता भारतीय जनता पार्टी की झोली में डालने का मन बना चुकी है और हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के लोग भी इस बात के लिए अपने आप पर गर्व महसूस करते हैं कि जो पहचान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरे विश्व में एक ऐसे नेता के रूप में बनाई है जिन्होंने भारत को न केवल वैश्विक स्तर पर मज़बूत बनाया बल्कि भारत के हर एक वर्ग हर एक क्षेत्र हर एक हिस्से को आगे बढ़ाया है इस तरह अनुराग सिंह ठाकुर ने पूरे भारतवर्ष में अपने क्षेत्र और अपने काम व प्रतिभा की एक अलग छवि बनाई है हमीरपुर की जनता श्री नरेंदर मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनना चाहती है और उसके लिए वह अनुराग सिंह ठाकुर को अपना आशीर्वाद देगी और रिकार्ड मतों से उन्हें फिर से जिताकर लोकसभा में भेजेगी। 

विकसित सुरक्षित ज्ञान, गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी के उत्थान के लिए मोदी जी जरूरी है और मोदी जी को लाने के लिए अनुराग ठाकुर को हमीरपुर की जनता रिकॉर्ड मतों से जिताएगी।