आशीष शर्मा को खननमाफिया बताने बाले मुख्यमंत्री बताएं की क्रेशर किसके लगातार चल रहे है :सुधीर शर्मा

आशीष शर्मा को खननमाफिया बताने बाले मुख्यमंत्री बताएं की क्रेशर किसके लगातार चल रहे है :सुधीर शर्मा

राज्यसभा के चुनाव के बाद से मुख्यमंत्री सुखू जिस तरह की तथ्यहीन ब्यानवाजी करते आ रहे है। इस तरह की ब्यानवाजी मुख्यमंत्री के पद की गरिमा को धूमिल करने बाला है। यह बात भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने हमीरपुर मे आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही।
सुधीर ने कहा कि मुख्यमंत्री लोगों की सहानुभूति लेने के लिए अनाप सनाप की ब्यानवाजी कर रहे है। दूसरों को खनन माफिया कहने बाले तानाशाह मुख्यमंत्री बताये कि प्रदेश मे क्रेशर बंद होने के बाबजूद किसके क्रेशर चलते आ रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बखौलाहट मे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ना चाहिए और जनता के बीच पिछले 18 माह मे जो किया उसका हिसाब देना चाहिए लेकिन मुख्यमंत्री इन सभी मुद्दों से पीछे हट कर भाजपा प्रत्याशीयों के खिलाफ व्यक्तिगत खुन्स निकाल रहे है। सुधीर ने कहा कि सरकार के बीच पिछले समय क्या हुआ इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए। लेकिन मुख्यमंत्री की कार्यशैली शुरू से ही बदले बाली रही है इसलिए खुद को छोड़ कर हर आदमी मुख्यमंत्री को झूठे नजर आ रहे है। मुख्यमंत्री अपनी कमियों को छुपाने के लिए इस तरह की झूठी ब्यानवाजी कर जनता को गुमराह कर रहे है। सीपीएस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट मे विचाराधीन है, कोर्ट के फैसले के बाद ही परिस्तिथियों का पता चलेगा।
देहरा से डॉ राजीव शर्मा ने खुले मंच से मुख्यमंत्री की पोल खोल दी तो मुख्यमंत्री ने उनके कारोबार पर प्रहार कर उनकी आबाज को दबाने का प्रयास किया है। प्रदेश मे सरकार होने के बाबजूद मुख्यमंत्री को उपचुनाव के लिए प्रत्याशी तक नहीं मिल रहे है इस लिए मुख्यमंत्री को देहरा से अपनी पत्नी को उतारना पड़ा है।

मुख्यमंत्री शुरू से ही पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के विरोधी रहे है। अपने कद को बड़ा करने के लिए उन्होंने हमें दबाने की कोशिश की। लेकिन हमने विरोध किया तो हमारे ऊपर मुख्यमंत्री ने झूठे आरोप लगाना शुरू कर दिया और अब तक हर मंच से झूठ ही बोल रहे है। प्रदेश की राजनीति मे परिस्तिथियां बदल रही है यह बात दावे से कह सकता हुँ कि सरकार पांच साल पूरे नहीं करने बाली है।