आज तक के इतिहास की सबसे निकम्मी और झूठी सरकार कांग्रेस सरकार : रणधीर शर्मा

आज तक के इतिहास की सबसे निकम्मी और झूठी सरकार कांग्रेस सरकार : रणधीर शर्मा

आज भारतीय जनता पार्टी हमीरपुर मंडल में प्रेस को संबोधित करते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार लगातार प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की हर चुनाव में अलग किस्म की बयान बाजी सामने आती है। उन्होंने कहा की शिमला नगर निगम चुनाव में मुख्यमंत्री ने शिमला में कहा कि मैं शिमला का हूं और कांग्रेस को ज़िताओ और जब यहां लोकसभा और विधानसभा के चुनाव हमीरपुर में लगे हैं तो वह कह रहे हैं कि मैं हमीरपुर का हूं। और जब वह देहरा में अपनी पत्नी को चुनाव लड़वा रहे हैं तो वह कह रहे हैं मैं ही देहरा का हूं।
उन्होंने बताया मुख्यमंत्री मौकाप्रस्त राजनीति कर रहे हैं, ना वो देहरा के हैं ना वह हमीरपुर के हैं ना ही शिमला के हैं और ना वह प्रदेश के हैं ,वह अगर कुछ है तो वह है मित्रों के। उन्होंने बताया कि अगर मुख्यमंत्री काम कर रहे हैं तो सिर्फ मित्रों के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने लगभग अपने 30 मित्रों को किसी को अध्यक्ष किसी को चेयरमैन और किसीको तो कैबिनेट रैंक तक देकर मित्रों की सरकार बना दी। 
उन्होंने बताया कि पिछले डेढ़ साल में उन्होंने हमीरपुर के लिए ना कोई नई योजना ना कोई नया काम शुरू किया और उल्टा अपनी सरकार में उन्होंने हमीरपुर में चल रही योजनाएं एवं काम बंद करवाने का काम किया चाहे वो हमीरपुर का सर्विस सिलेक्शन बोर्ड हो,चाहे वह लबलू का डिग्री कॉलेज हो, चाहे जल शक्ति विभाग की शाखा हो सब बंद। यहां तक की नादौन विधानसभा की जलशक्ति विभाग की शाखा भी बंद करवा दी। उन्होंने बताया यहां तक कि इन्होंने गलोड जो की नादौन विधानसभा में आता है वहां का डिग्री कॉलेज भी बंद करवा दिया गया जिससे हमीरपुर विधानसभा में रहने वाले लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। 
उन्होंने बताया कि वर्तमान में प्रदेश सरकार ना ही प्रदेश हित और ना ही जनहित में काम कर रही है। उन्होंने बोला अगर हम डेढ़ साल की सरकार की उपलब्धियां की समीक्षा करें तो इससे यही साबित होता है कि यह सरकार आज तक के इतिहास की सबसे निकम्मी सरकार है। उन्होंने बताया कि डेढ़ साल के कार्यकाल में इन्होंने ना कोई विकास कार्य शुरू किया और यहां तक की अपनी दी गई गारंटरयां भी पूरी करने की कोई कोशिश नहीं की। 
उन्होंने बताया कि यह चुनाव को देखकर महिलाओं को झूठी घोषणाएं तो कर रहे हैं लेकिन अभी तक किसी को उसका लाभ पहुंचाने में नाकामयाब रहे हैं। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा दी गई गारंटी जिसमें उन्होंने पहले साल ही एक लाख और आने वाले सालों में 5 लाख नौकरी देने का वादा किया था जो की एक जुमला बनकर रह गया है। वह ₹100 लीटर दूध,2 रूपए प्रति किलो गोबर और 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे कहां गए। जहां लोग 300 यूनिट फ्री बिजली पानी का इंतजार कर रहे हैं वहीं यह लोग बिजली महंगी कर रहे हैं। उन्होंने बताया औद्योगिक क्षेत्र में बिजली की बढ़त 19% तक हो गई है जिससे उद्योग पलायन करने को मजबूर हैं। 
उन्होंने बताया कि जो जनाजा पिछले डेढ़ वर्ष में इस सरकार में प्रशासन का निकला है वह शायद ही किसी प्रदेश में इतने छोटे कार्यकाल में कहीं हुआ हो। 
उन्होंने बताया आज हिमाचल प्रदेश में आपराधिक और सामाजिक तत्व सरे आम घूम रहे हैं जिन्हें न पुलिस और ना कानून का कोई डर रह गया है। 
उन्होंने कहा चंबा से शुरू हुआ हत्याओं का दौर आज बिलासपुर तक पहुंच गया है। उन्होंने बताया की सरकार की नाकामयाबी इस हद तक बढ़ गई है की बिलासपुर में कांग्रेस सरकार के नेता एवं पूर्व विधायक के शूटर द्वारा कोर्ट और पुलिस परिसर के आगे गोलियां चलाई गई और सरकार द्वारा इस मामले को दबाया जा रहा है। उन्होंने बताया यह सरकार इन गैर कानूनी काम करने वाले लोगों को संरक्षण देने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के प्रति जनता का मोह अब भंग हो गया है।